Anupama 14 February 2024: अनुज ने अनुपमा को श्रुति के सामने प्रपोज किया

Anupama 14 February 2024: आज का अनुपमा 14 फरवरी 2024 का एपिसोड की शुरुआत अनुपम को अनुज के मानने से शुरू होती है लेकिन तभी वहां पर श्रुति आ जाती है और अपनी आंखों से सब कुछ देख लेती है।

Anupama 14 February 2024: अनुज ने अनुपमा को श्रुति के सामने प्रपोज किया
Anupama 14 February 2024 written update


Anupama 14 February 2024 written update on moviemashala.com

Anupama 14 February 2024: आज का अनुपमा 14 फरवरी 2024 का एपिसोड की शुरुआत में शुरुआत में अनुज अनुपम को बताता है कि, वह सोच रहा है उन बातों के बारे में जिस कारण से वह कई वर्षों से अलग हो चुके हैं। सब कुछ सोचने के बाद वह इस निष्कर्ष पर पहुंचा है की वह अभी भी आपस में प्यार से सभी चीजों को सुधर सकता है। अनुज का मानना है कि अगर अनुपमा चाहे तो चीज फिर वैसी हो सकती हैं। जैसे कि पहले थी।

अनुज की इन बातों को सुनकर अनुपमा टेंशन में आ जाती है। और अनुज से कहती है कि, मुझे नहीं लगता कि आज के समय में यह सारी चीज फिर वैसे की वैसे हो सकती है। अब वह वर्तमान समय में और आने वाले समय में भी फिर पहले की तरह नहीं हो सकती है। क्योंकि अब सब कुछ काफी बदल चुका है।

लेकिन अनुज अनुपमा से एक बार फिर कहता है की उसे अपनी सोच बदलनी चाहिए। उसे अपनी सोच को पॉजिटिव रखना चाहिए। अनुज को अभी भी लगता है कि, बीते 5 सालों में उनकी यह कहानी समाप्त नहीं हुई है। बल्कि उनकी कहानी एक मोड़ पर आकर रुक गई है। अनुज का मानना है कि, अगर अनुपमा उसका साथ दे तो अभी भी देर नहीं हुई है। वह अपनी जिंदगी की शुरुआत एक नए सिरे से कर सकते हैं। और फिर से पहले जैसा रह सकते हैं।

अनुज के जवाब में अनुपम रहती है कि अब वह अपने रिश्ते में कोई भी बंधन नहीं रखना चाहती है। अनुपमा का मानना है कि अब वह पहले जैसी नहीं हो सकती। अब वह काफी बदल चुकी है इसलिए अनुपमा अब अपने अतीत में जाना नहीं चाहती है।

अनुपम रहती है कि अनुज अब जिंदगी की कहानी में और अधिक पन्ने जोड़ने की जरूरत नहीं है। इस कहानी में और अधिक पन्ने जोड़ने के बचाए अब आखरी में उन्हें एक पूर्ण विराम की आवश्यकता है। और अब वह इस रिश्ते को और आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। लेकिन अनुपमा की इस बात से अनुज सहमत नहीं होता है।

और पढ़ें: अनुपमा 13 फरवरी 2024 अपडेट

अनुज अनुपमा से बार-बार उसकी बात सुनने का निवेदन करता है। और कहता है कि, उसके दिल में केवल अनुपम ही है जिसे वह बहुत प्यार करता है। बीते हुए सालों में एक पल के लिए भी अनुज ने अनुपम को अपने दिल से दूर नहीं किया है। अनुज कहता है कि वह कभी भी किसी भी पल अनुपम को भूल नहीं पाया है।

इतने में अनुपम जाने वाली होती है लेकिन अनुज अनुपमा की साड़ी पड़कर उसे रोकने का प्रयास करता है। तभी श्रुति वहां पर आकर अनुपमा के सामने खड़ी हो जाती है। और अपनी आंखों के सामने यह सारा कुछ देखती हैं और एकदम से हैरान हो जाती है।

अनुज के इस प्यार के इजहार पर श्रुति का रिएक्शन क्या होने वाला है?

क्या श्रुति अब अनुज और आद्या को छोड़ देगी?

इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए हम ऐसे ही आपके लिए लेटेस्ट अपडेट लेकर आते रहेंगे धन्यवाद।

आज का अनुपम 14 फरवरी 2024 का लिखित अपडेट समाप्त होता है।