Jhanak 15 February 2024: अनिरुद्ध को नर्स से हुआ झनक का एहसास

Jhanak 15 February 2024: आज का झनक 15 फरवरी 2024 के एपिसोड में झनक अर्शी की आवाज सुनकर पकड़े जाने से डरती है और किसी तरह से अनिरुद्ध के कमरे से बाहर निकल जाती है।

Jhanak 15 February 2024: अनिरुद्ध को नर्स से हुआ झनक का एहसास
Jhanak 15 February 2024 written update


Jhanak 15 February 2024 Written Update on MovieMashala.com

Jhanak 15 February 2024: आज का झनक 15 फरवरी 2024 के एपिसोड में झनक अर्शी कि आवाज सुनती है और अनिरुद्ध के वार्ड से बाहर निकलने का फैसला लेती है। वह जल्द है वार्ड से बाहर निकल जाना चाहती है, क्योंकि उसे डर है कि कहीं कोई उसे पकड़ न ले।

लेकिन वह बड़ी है चतुराई से वार्ड से बाहर निकल जाती है लेकिन अनिरुद्ध को यह बात बहुत अजीब सा लगता है। अनिरुद्ध को उस नर्स से भी वही एहसास महसूस होता है जो उसे झनक से महसूस होता था।

दूसरी ओर झनक अब अनिरुद्ध के कमरे से बाहर निकल चुकी है और अनिरुद्ध को शीशे से देखती है। इसके बाद अर्शी और तनुजा अनिरुद्ध के कमरे में आती हैं और अनिरुद्ध से पूछती हैं कि, अब वह कैसा महसूस कर रहा है?

तब अनिरुद्ध उनको बताता है कि, वह पहले से अच्छा महसूस कर रहा है और उन्हें इस बारे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। तनुजा अनिरुद्ध को बताती है कि अर्शी ने उसके लिए भगवन से पूरा पार्थना करने के लिए दिन रात एक कर दिया है।आज अगर तुम ठीक हो तो इसकी वजह सिर्फ अर्शी ही है।

तब अनिरुद्ध अर्शी की तरफ देखते हैं और अर्शी से कहते हैं कि वह हमेशा उनके ऋणी रहेंगे, इसके लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं। इधर झनक शीशे से सब कुछ सुन रही होती है, वह अर्शी और अनिरुद्ध को एक साथ देखकर थोड़ी परेशान हो जाती है।

झनक के आज के एपिसोड का लिखित अपडेट समाप्त होता है। जनक हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (15 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, hotstar.com पर जाएं।