Kundali Bhagya 21 February 2024: करण ने राजवीर को अपना बेटा घोषित किया

Kundali Bhagya 21 February 2024: इन सब के बीच इनकी बातों को सुनकर सभी लोग एकदम से अवाक रह जाते हैं जब करण इस बात की सबके सामने घोषणा करता है कि…

Kundali Bhagya 21 February 2024: करण ने राजवीर को अपना बेटा घोषित किया
Kundali bhagya 21 February 2024 written update


Kundali Bhagya 21 February 2024:आज का कुंडली भाग्य 21 फरवरी 2024 एपिसोड राजवीर पालकी और अन्य लोगों के पार्टी में लौटने के साथ शुरू होता है। सभी लोग CCTV Camera से बाहर आते हैं और उस व्यक्ति के बारे में शंका करते हुए सोचते हैं।

इधर शौर्य सैंडी को पार्टी में वापस बुलाता है। अभी शौर्य पकड़ा नहीं गया है लेकिन उसका प्लान फेल हो चुका है। पालकी और राजवीर के बीच में दूरियां और नफरत पैदा करना ही उसका मिशन था। लेकिन उसके प्लान पर पानी फिर चुका है।

इधर करण वापस घर पहुंचता है और पहुंचते ही राजवीर को ढूंढने में लग जाता है। इसके बाद वह राजवीर को बात करने के लिए अपने साथ चलने के लिए कहता है। लेकिन राजवीर करण से बात करने से बचना चाहता है और करण राजवीर पर सवालों की बौछार कर देता है। वहां पार्टी में मौजूद सभी लोग इन सवालों से कन्फ्यूज हो कर चुप हो जाते हैं।

फिर करण राजवीर से पूछता है कि, तुमने प्रीता और अपने खुद के बारे में इतने समय तक लूथरा परिवार से सच्चाई क्यों छुपा कर रखा है? इतना सुनते ही राजवीर सन्न हो जाता है।

जब करण राजवीर को अपना बेटा कहता है तब शौर्य करण से कहता है कि, तुम अब राजवीर को अपना बेटा मान रहे हो लेकिन राजवीर को यह पसंद नहीं है। तभी करण शौर्य से कहता है कि, उसके मानने या न मानने से सच नहीं बदल सकता। क्योंकि सच ये है कि राजवीर मेरा खून है वह मेरा बेटा है।

इन सब के बीच इनकी बातों को सुनकर सभी लोग एकदम से अवाक रह जाते हैं जब करण इस बात की सबके सामने घोषणा करता है कि, राजवीर शौर्य का बड़ा भाई, रुद्र लूथरा है।

क्या इस हंगामे के बाद राजवीर करण का बेटा बनना स्वीकार कर लेगा?

क्या शौर्य अपने और राजवीर के भाई होने की बात को मानेगा?

आज का एपिसोड यहीं समाप्त होता है। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड को डाउनलोड करने और आज का पूरा एपिसोड (21 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए zee5.com पर जाएं।